Breaking

Sunday, July 12, 2020

Lakshmi Bomb Review 2020

सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम'?

लक्ष्मी बॉम्ब एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी हॉरर फिल्म है, कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण कई फिल्मों की रिलीज टाली जा चुकी है। इस लिस्ट में अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बम भी शामिल है। अब जबकि माना जा रहा है कि सिनेमाघर जल्दी नहीं खुलेंगे, इसी को देखते हुए फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किए जाने पर विचार किया जा रहा है।


Lakshmi Bomb Review 2020



Lakshmi Bomb Review





Cast[edit]


Lakshmi Bomb Review 2020
Lakshmi Bomb Review 2020
बॉलिवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक अक्षय कुमार की हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं। हालांकि इस साल अक्षय की आने वाली फिल्में कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण अटक गई हैं। लॉकडाउन के कारण जिस पहली फिल्म की रिलीज टालने की बात की गई थी वह अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' उसके बाद अक्षय की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बम' की रिलीज टलने की खबर आई थी। अब खबर है कि यह फिल्म थिअटर्स में रिलीज ही नहीं होगी।

Lakshmi Bomb Review 2020

Video Trailer





माना जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन काफी लंबा खिंच चुका है और माना जा रहा है कि लॉकडाउन के खुलने के बाद भी ऑडियंस का थिअटर्स में जल्दी लौटना मुश्किल है। इसी वजह से बॉलिवुड के कई फिल्ममेकर्स अपनी फिल्में ज्यादा टालने के बजाय ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। अब माना जा रहा है कि अक्षय की 'लक्ष्मी बम' भी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।
लक्ष्मी बॉम्ब


बता दें कि अक्षय की यह हॉरर-कॉमिडी फिल्म 22 मई 2020 को रिलीज होनी थी। फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस और प्रड्यूसर भी फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने के बारे में बातचीत कर रहे हैं। अभी फिल्म का पोस्ट प्रॉडक्शन का काम चल रहा है और यह जून तक पूरी तरह तैयार हो जाएगी। माना जा रहा है कि अगर 3 मई को लॉकडाउन खुल भी जाता है तो थिअटर्स इतनी जल्दी नहीं खुलेंगे और 'लक्ष्मी बम' को ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म 'मुनी 2: कंचना' का हिंदी रीमेक है। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, अश्विनी कलसेकर, तुषार कपूर, शरण केलकल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।



दोस्तों हम आपके लिए ऐसे ही फिल्मों की समीक्षा लाते रहेंगे आप बने रहिये हमारे साथ आपका दिन शुभ हो धन्यबाद। 

1 comment:

  1. Bollywood actor Akshay Kumar is all set for the release of his film ‘Laxmmi Bomb’ after a long time of the ongoing pandemic. While the movie couldn’t get a proper theatrical release, it is releasing on the digital platform Hotstar. Besides, the OTT platform, the film will release in theatres in select overseas markets – Australia, New Zealand and UAE – on November 9. Read the full article here Akshay’s ‘Laxmmi Bomb’ To Get A Theatrical Release In Some Countries

    ReplyDelete