Breaking

Monday, July 13, 2020

Coronavirus Attack On Bollywood: अब बॉलिवुड पर कोरोना का साया, 34 घंटों में फिल्‍म-टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े 11 लोग पॉजिटिव

Coronavirus Attack On Bollywood: 

अब बॉलिवुड पर कोरोना का साया

34 घंटों में फिल्‍म-टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े 11 लोग पॉजिटिव



​अभिषेक बच्‍चन भी कोरोना पॉजिटिव

filmyraftaar
अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे और ऐक्‍टर अभिषेक बच्‍चन ने भी कोरोना टेस्ट करवाया। उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। जूनियर बच्‍चन ने भी इसकी जानकारी ट्विटर पर दी और कहा कि जो लोग भी उनके संपर्क में थे, वे अपना टेस्‍ट कराएं। बता दें, बीते दिनों वह अपनी वेब सीरीज 'ब्रीथ' के लिए डबिंग स्‍टूडियो गए थे।

ऐश्‍वर्या का हुआ टेस्‍ट, रिपोर्ट पॉजिटिव

filmyraftaar
अमिताभ और अभिषेक के बाद ऐसी खबरें आ रही थीं कि ऐश्‍वर्या राय, उनकी बेटी आराध्‍या और जया बच्‍चन का भी टेस्‍ट हुआ और तीनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि, कुछ देर बाद यह क्‍लियर हुआ कि ऐश्‍वर्या और उनकी बेटी आराध्‍या की जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं। इसके बाद देशभर में बच्‍चन परिवार की सलामती के लिए पूजा-पाठ का दौर शुरू हो गया।

​अनुपम खेर का परिवार भी मुश्किल में

filmyraftaar
इस बीच खबर आई कि जाने-माने ऐक्‍टर अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। ऐक्टर ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर एक वीडियो के जरिए दी। उन्होंने बताया कि मां दुलारी खेर और भाई राजू खेर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा उनकी भाभी और भांजी की भी वायरस से संक्रमित हैं।

​टीवी ऐक्‍टर को भी हुआ कोरोना

filmyraftaar
पॉप्‍युलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' फेम ऐक्टर पार्थ समथान ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। इसके बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है और टीम के बाकी मेंबर्स से भी जांच कराने को कहा गया।

​'उंगली' फेम ऐक्‍ट्रेस भी पॉजिटिव

filmyraftaar
'उंगली' फेम ऐक्ट्रेस रेचल वाइट भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्‍होंने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। फिलहाल वह होम क्वारंटीन हैं और फैंस उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं।

​बालाजी टेलिफिल्म्स की मेंबर को भी कोरोना

filmyraftaar
बालाजी टेलिफिल्म्स की एग्जिक्युटिव वाइज प्रेजिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट लोगों को बताते हुए कहा कि वह हॉस्पिटल में ऐडमिट हैं और जल्द ही वहां से डिस्‍चार्ज होंगी।
Coronavirus Attack On Bollywood: अब बॉलिवुड पर कोरोना का साया

इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें ↓

  1. सुशांत सिंह राजपूत के जीवन की कहानी 
  2. अमिताभ बच्चन  और अभिषेक कोरोना पॉजिटिव,सलामती की दुआ कर रहे फैंस
  3. आ गया सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर


No comments:

Post a Comment